भारतीय पब्लिक सर्च इंजन

ई-सेवा (Links)

राहुल सिंगापुर में छात्रों को संबोधित करेंगे आज

img
-सिंगापुर, मलेशिया की पांच दिवसीय यात्रा पर हैं कांग्रेस अध्यक्ष
नई दिल्ली (ईएमएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिंगापुर और मलेशिया पांच दिवसीय यात्रा पर हैं। वह गुरूवार को सिंगापुर में छात्रों को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह भारतीय समुदाय के लोगों से भी मिलेंगे। वह नौ मार्च को सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सिएन लूंग और दस मार्च को मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक से मिलेंगे। 
सिंगापुर यात्रा के दौरान अन्य कार्यक्रमों के साथ-साथ वह भारतीय उद्यमियों को भी संबोधित करेंगे। उनका सिंगापुर के विदेश मंत्री विवियन बालकृष्णन से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। राहुल गांधी वहां ओवरसीज कांग्रेस के सदस्यों को संबोधित करेंगे तथा भारतीय समुदाय के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी 10 मार्च को मलेशिया के लिए रवाना हो जाएंगे। मलेशिया में वह भारतीय उद्यमियों तथा अन्य कारोबारी प्रतिनिधियों से मिलेंगे। 
राहुल यहां ओवरसीज कांग्रेस सदस्यों को संबोधित करेंगे। उनका प्रधानमंत्री से मिलने का भी कार्यक्रम है। राहुल गांधी की इस विदेश यात्रा का कार्यक्रम कांग्रेस के विदेश प्रकोष्ठ ने तैयार किया है। इस प्रकोष्ठ की अगुवाई सैम पित्रोदा करते हैं। उल्लेखनीय है कि यह यात्रा ऐसे समय हो रही है, जब 16 से 18 मार्च को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का पूर्ण अधिवेशन होना है। 
अनिरुद्ध, ईएमएस, 08 मार्च 2018
 
Admin | Mar 08, 2018 11:52 AM IST
 

Comments