भारतीय पब्लिक सर्च इंजन

ई-सेवा (Links)

(रंग संसार) जल्द रिलीज होगी अजय की फिल्म ‘रेड’

img
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ जल्द रिलीज होने वाली है। एक इंटरव्यू में फिल्म की कहानी को लेकर बातचीत के दौरान अजय देवगन ने अपना दिलचस्प अनुभव साझा किया है। 1990 के दशक में आयकर विभाग ने उनके घर में एक रेड डाली थी। उस समय अजय शूटिंग में व्यस्त होने के चलते घर में नहीं थे। अजय ने बताया कि आयकर विभाग की रेड करीब 48 घंटे तक चली, लेकिन अधिकारियों को खाली हाथ लौटना पड़ा था। अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें वह आयकर विभाग के अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी के किरदार में होंगी। फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है।
 
श्रीदेवी पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री
श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करना चाहते हैं। 6 मार्च को उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन भी उसी अंदाज में मनाया जैसा श्रीदेवी चाहती थीं। बोनी अब श्रीदेवी के जीवन पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री बनाना चाहते हैं। इसमें ओरिजनल वीडियो और रियल फुटेज को हिस्सा बनाया जा सकता है। बोनी ने डॉक्यूमेंट्री बनाने की जिम्मेदारी अपने अजीज दोस्त शेखर कपूर को दी है। इस प्रोजेक्ट पर काम होता है तो यह श्रीदेवी के प्रशंसकों के लिए भी बे‍हतरीन तोहफा होगा।
 
सारांश में अनुपम खेर ने निभाया था बूढ़े का किरदार 
फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे अभिनेता हैं जो हर भूमिका में फिट हो जाते हैं, उनमें से एक अनुपम खेर हैं। उनका जन्म 7 मार्च 1955 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। अनुपम खेर करीब 500 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी दूसरी फिल्म सारांश के पीछे की कहानी दिलचस्प है। इस फिल्म में 28 साल के अनुपम खेर ने 70 साल के एक बूढ़े का किरदार निभाया था।
महेश भट्ट ने अपनी फिल्म सारांश के लिए अनुपम खेर को साइन कर लि‍या था। वे 70 साल के बीवी प्रधान की भूमिका निभा रहे थे। इस रोल के लिए अनुपम छह महीने तक तैयारी करते रहे, लेकिन ऐन मौके पर महेश भट्ट ने उनसे कहा कि वे ये भूमिका नहीं निभाएंगे। राजश्री प्रोडक्शन चाहता है कि एक नए कलाकार की बजाय ये भूमिका अनुभवी एक्टर को दी जाए।राजश्री प्रोडक्शन इस फिल्म के लिए संजीव कुमार को साइन कर रहा है।
 
जाह्नवी ने सादगी से मानया जन्मदिन 
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर 6 मार्च को 21 साल की हो गईं। जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी मां को खोया है। जाह्नवी कपूर श्रीदेवी के बेहद करीब थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जाह्नवी कपूर ने अपना जन्मदिन बेहद सादगी से मनाया। जाह्नवी के जन्मदिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें जाह्नवी कपूर जन्मदिन का केट काटती नजर आ रही हैं। वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ कपूर खानदान की लड़कियां भी नजर आ रही हैं। बोनी कपूर के साथ ही खुशी कपूर और अशुंला कपूर भी जाह्नवी के केक काटने के दौरान मौजूद थीं। जाह्नवी के सामने छह केक रखे हुए नजर आ रहे हैं। जाह्नवी के जन्मदिन के इस वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जारी किया गया है।
08मार्च ईएमएस 
 
 
Admin | Mar 08, 2018 11:20 AM IST
 

Comments