भारतीय पब्लिक सर्च इंजन

ई-सेवा (Links)

फेड कप : अंकिता ने कराई भारत की वापसी

img
नई दिल्ली (ईएमएस)। अंकिता रैना ने युलिया पुतिनटसेवा को कड़े मुकाबले में मात देते हुए कजाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे फेडरेशन कप टेनिस टूर्नामेंट के पूल-ए के मुकाबले में भारत की वापसी कराते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। अंकिता ने गुरुवार को युलिया को 6-3, 2-6, 6-4 से मात दी। इससे पहले, करमान थांडी अपना मुकाबला हार गईं थी और भारत को 0-1 से पीछे हो गया था। 
अंकिता ने शुरुआती बढ़त ली और पहला सेट अपने नाम किया। दूसरे सेट में हालांकि युलिया ने वापसी करते हुए भारतीय खिलाड़ी को परेशानी में डाल किया। इस दौरान अंकिता को स्वास्थ संबंधी समस्याएं भी हुईं, लेकिन उनसे पार पाते हुए उन्होंने तीसरे सेट जीत अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। इससे पहले, थांडी को दियास ने मात देते हुए कजाकिस्तान को 1-0 की बढ़त दिला दी थी। 
19 साल की थांडी इस मैच में अपनी विपक्षी का मुकाबला नहीं कर सकीं और 3-6, 2-6 से मैच हार गईं। थांडी ने कई गैरवाजिब गलतियां कीं और उनकी सर्विस भी दमदार होने के बावजूद कोई कमाल नहीं कर पाई। पहला सेट आसानी से जीतने के बाद दियास ने दूसरे सेट में भी अपना जलवा जारी रखा। उन्होंने थांडी की सर्विस को सेट के पांचवें गेम में तोड़ते हुए 4-1 से बढ़त ले ली थी। थांडी ने हालांकि वापसी करने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 
प्रदीप/09फरवरी/2018
 
Admin | Feb 09, 2018 11:55 AM IST
 

Comments