भारतीय पब्लिक सर्च इंजन

ई-सेवा (Links)

2017 की विदाई व नववर्ष के स्वागत में डूबे लोग

img
रांची,(ईएमएस)।  वर्ष 2017 की विदाई और नववर्ष 2018 के स्वागत में हर ओर जश्न और उमंग का माहौल है। साल के अंतिम दिन हर पिकनिक स्पॉट पर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है, वहीं जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गये है। 
नव वर्ष के स्वागत के लिए राजधानी रांची में तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। शहर के प्रमुख होटलों, पार्कों और पिकनिक स्थलों में विशेष तैयारी की गयी है। वहीं, नव वर्ष के मद्देनजर प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। पर्यटन विभाग की ओर से लोगों की सुविधा को लेकर व्यापक इंतजाम किया गया है। वहीं पर्यटन विभाग ने नये साल पर सावधानी से पिकनिक मनाने की अपील लोगों से की है।
पर्यटन विभाग की ओर से सुझाव दिया गया है कि जल प्रपात और नदियों में न उतरें, चट्टानों से फिसलने का खतरा है। वहीं वॉटर फॉल्स का आनंद दूर से लें, पानी में न उतरें और करीब से सेल्फी न लें, पर्यटक मित्र और पुलिस के दिशा-निर्देशों का पालन करें। विभाग की ओर से यह भी चेतावनी दी गयी है कि नशा करने और नशे की हालत में पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं गंदगी व कचरा न फैलाने ओर डस्टबिन का इस्तेमाल का आग्रह किया गया है।
सिन्हा/1.05/31दिसंबर17
 
Admin | Dec 31, 2017 13:18 PM IST
 

Comments