भारतीय पब्लिक सर्च इंजन

ई-सेवा (Links)

रंग संसार

img
सिमरन में कंगना का किरदार है खास 
कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म सिमरन में एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जो कि चोरी और जुए की लत से सराबोर है। यह एक एनआरआई  गुजराती लड़की की भूमिका है। यह तो रही फिल्मों की बात लेकिन कुछ ऐसे नामी-गिरामी शख्सियतें भी हैं जो इस रोग के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं। ये ऐसे लोग हैं जो कि पसंद का सामान देखते ही खुद को रोक नहीं पाते और चोरी कर लेते हैं। इसे मनोचिकित्सक  एक पर्सनैलिटी डिस्ऑर्डर बताते हैं, जिसे क्लेप्टोमेनिया कहा जाता है। इनमें जो हस्तियां शामिल की जाती हैं उनमें से कुछ ने तो खुद ही घटनाओं से पर्दा उठाया और बताया कि किस तरह से वो चोरी कर लेते या कर लेती हैं। ऐसे ही लोगों में ब्रिटनी स्पीयर्स का नाम प्रमुखता से लिया जाता है। 
 
सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटायी रकम 
सलमान खान की ही फिल्म वॉन्टेड का डायलॉग है कि एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दिया, फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता। सलमान इसी तर्ज पर चलते हुए अपना एक कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं। दरअसल, उनकी पिछले महीने आई फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। इससे फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को को काफी नुकसान हुआ। अब खबर है कि सलमान खान ने इस नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है।
 
 
पीपली लाइव के सीताराम नहीं रहे 
पान सिंह तोमर और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में दिखे एक्टर सीताराम पंचाल का गुरुवार सुबह 8:30 बजे निधन हो गया. वह पिछले चार साल से किडनी और फेफड़े के कैंसर से जूझे रहे थे इस दौरान उनका वजन घटकर 30 किलो रह गया था। सीताराम पंचाल ने स्लमडॉग मिलेनियर, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, जॉली एलएलबी, सारे जहां से महंगा, हल्ला बोल, बैंडिट क्वीन जैसी फिल्में भी की हैं। लेकिन अंतिम दिनों में वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. इस वजह से उन्होंने महंगा इलाज छोड़कर आयुर्वेद से अपना उपचार करने की कोशिश की थी।
 
 
अभी शादी नहीं करेंगे प्रभास 
एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के पहले और दूसरे पार्ट ने एक्टर प्रभास को इतनी शोहरत और पहचान दी कि वो अब पूरी दुनिया में पहचाने जाने लगे हैं। बाहुबली के दोनों पार्ट्स की सफलता ने प्रभास को सबसे वांटेड बैचलर्स की लिस्ट में शामिल करा दिया है। इसी वजह से प्रभास के फैंस को उनके निजी जिंदगी में भी काफी दिलचस्पी आने लगी है। पिछले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि प्रभास जल्द ही किसी बड़े बिजनेस की पोती को अपना हमसफर बनाने वाले हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि फिलहाल प्रभास को अभी शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है।
12अगस्त/2:07 (ईएमएस) 
 
Admin | Aug 12, 2017 11:34 AM IST
 

Comments