भारतीय पब्लिक सर्च इंजन

ई-सेवा (Links)

रंग संसार

img

कमल हासन विवादों में फंसे
एक मलयाली अभिनेत्री की पहचान सार्वजनिक करने पर अभिनेता कमल हासन विवादों में फंस गये हैं। इस अभिनेत्री का केरल में अपहरण के बाद चलती कार में यौन उत्पीड़न किया गया था। इस मामले में उनसे माफी मांगने या अपना बयान वापस लेने की बात कही जा रही है। वहीं अभिनेता हासन ने ट्वीट किया कि वह माफी मांगने को तैयार हैं, लेकिन ‘आप वकील को दंडित कर रहे हैं और अपराधियों को छोड़ रहे हैं।’

संजय दत्त की बायोपिक के लिए न्यूयॉर्क में हैं अनुष्का
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के न्यूयॉर्क में हॉलिडे मनाने की काफी तस्वीरें सामने आ रही हैं। लोगों ने कयास लगाया था कि अनुष्का वहां आइफा 2017 की वजह से गई हैं। लेकिन माजरा कुछ और है। खबर है कि अनुष्का न तो वहां छुट्टियां बिताने गई हैं और न ही उनका वहां मुख्य आकर्षण आइफा है, बल्कि वह न्यूयॉर्क अपनी संजय दत्त वाली बायोपिक फिल्म की शूटिंग की वजह से गई हुई हैं। रणबीर के साथ ही फिल्म के एक अहम् हिस्से की शूटिंग जल्द ही यहां शुरू होने जा रही है। ऐसे में रणबीर भी वहां जाने की तैयारी में हैं और अनुष्का भी इसी फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

कॉमेडियन तन्मय के खिलाफ एफआईआर दर्ज  
कॉमेडियन तन्मय भट्ट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के कारण मुश्किल में फंस गए हैं। तन्मय ने प्रधानमंत्री मोदी के एक हमशक्ल की तस्वीर पोस्ट की है, जो रेलवे स्टेशन पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं। इसके साथ तन्मय ने स्नैपचैट का डॉग फिल्टर भी लगाया है।
तन्मय के इस पोस्ट पर मुंबई के साइबर सेल ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद तन्मय ने यह तस्वीर डिलीट कर दी है लेकिन उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो मजाक करना जारी रखेंगे.

जग्गा जासूस देशभर में रिलीज
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो चुकी है। बहरहाल, फिल्म रिलीज होते ही लोगों को इंतजार होता है बॉक्स ऑफिस का। कहीं ना कहीं ओपनिंग डे के कलेक्शन से ही फिल्म की किस्मत को समझ लिया जाता है। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी जग्गा जासूस को समीक्षकों और दर्शकों से काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों को फिल्म बॉलीवुड की सबसे बेहतर एनिमेशन फिल्म लगीं तो कुछ लोगों को इतनी बोरिंग कि वे रणबीर से पैसे वापस देने की बात करने लगे।
17जुलाई/ईएमएस


 

Admin | Jul 17, 2017 11:25 AM IST
 

Comments